बेहद आसानी से जाने आईफोन में ऐप को अनइंस्टॉल करने की ट्रीक

How to uninstall app in iPhone: आईफोन में ऐप को अनइंस्टॉल करने की ट्रीक जाने।
Trick to uninstall app in iPhone very easily 4033

How to uninstall app in iPhone: गौरतलब है कि आईफोन ने सभी के हाथों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है। लेकिन, आईफोन का इस्तेमाल एंड्रॉयड स्मार्टफोन के मुकाबले थोड़ा अलग है और एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स को इसे इस्तेमाल करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कई बार हम अपने आईफोन में ढेर सारे ऐप इंस्टॉल कर लेते हैं, लेकिन कुछ समय बाद उनका काम खत्म हो जाता है और वे हमारे स्मार्टफोन में फालतू की जगह बना लेते हैं। कुछ आईफोन उपयोगकर्ताओं को अपने स्मार्टफोन से एप को अनइंस्टॉल करने में काफी मुश्किलें आती है। कुछ आईफोन यूजर्स को अपने स्मार्टफोन से ऐप को अनइंस्टॉल करना बहुत मुश्किल लगता है। इस आर्टिकल के जरिए हम अपने पाठकों को आईफोन यूजर्स के लिए अपने स्मार्टफोन से ऐप डिलीट करने की आसान ट्रिक बताएंगे। एक नजर नीचे डालें-

अगर आपको ऐप को होम स्क्रीन से हटाना है तों –

अगर आपको ऐप को होम स्क्रीन से हटाना हैं, तों होम स्क्रीन पर ऐप को लगातार दबाकर रखें और (Remove) हटाएं पर टैप करें।

ऐप लाइब्रेरी में रखने के लिए-

ऐप लाइब्रेरी में रखने के लिए होम स्क्रीन से (Remove) हटाएं पर टैप करें

ऐप को डिलीट करने के लिए-

होम स्क्रीन पर ऐप को लगातार दबाकर रखें और डिलीट क्लिक करें और आपका अनइंस्टॉल हो जाएंगा।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको यह लेख कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।