व्हाट्सएप ने पेश किया नया फीचर, जांचें क्या है नया फ़ीचर

WhatsApp introduced new feature: वॉट्सऐप ने अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया फ़ीचर पेश किया है।
व्हाट्सएप ने पेश किया नया फीचर, जांचें क्या है नया फ़ीचर 2165

WhatsApp introduced new feature: जैसा कि हम सभी जानते हैं, कि यह युग डिजिटल युग है। इस युग में हमें किसी से भी संपर्क करना हो या उसे देखना हो तो हम डिजिटल उपकरणों की सहायता से इन सभी कार्यों को अंजाम दे सकते है। वर्तमान समय में, सोशल मीडिया हैंडल अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक वरदान साबित हो रहा है। सोशल मीडिया हैंडल की सहायता से हर चीजों में आसानी हो गई है। सोशल मीडिया जगत के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा सोशल नेटवर्किंग साइटों में से एक हैं व्हाट्सएप। वॉट्सऐप की लोकप्रियता विश्वस्तरीय है और जनता इसे बेहद पसंद करती हैं। वॉट्सऐप की सहायता से हम किसी से भी संपर्क कर सकते हैं, वीडियो कॉल, सामान्य कॉल और चैंटिंग के माध्यम से। गूगल प्ले स्टोर पर इसे लगभग 5 बिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा डाउनलोड किया गया है। इस सोशल मीडिया हैंडल की सहायता से हम तस्वीरों और विडियो को आसानी से किसी को भी शेयर सकते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों वॉट्सऐप से जुड़ी नवीनतम समाचार क्या है? दरअसल अभी तक हम व्हाट्सएप से एकबार में केवल सिर्फ 30 फोटो या विडियो को शेयर कर सकते थे। किंतु, अब नवीनतम अपडेट ने इस प्रकिया को और आकर्षित कर दिया है। अब उपयोगकर्ता बेहद आसानी से 30 से ज्यादा फाइलें किसी को भी साझा कर सकते हैं। यह अपडेट व्हाट्सएप के लिए बेहतरीन अपडेट साबित होगा।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस अपडेट के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

स्त्रोत: गुडन्युजटूडे

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।