माही विज का कोविड टेस्ट आया पॉजिटिव, शेयर किया अपना हेल्थ अपडेट

माही विज फिर से हुई कोविड-19 पॉजिटिव।जानिए पूरी खबर यहां एमएम
Mahi Vij tests positive for Covid, shares her health update 9236

बालिका वधु से प्रसिद्धि पाने वाली लोकप्रिय अभिनेत्री माही विज का कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के माध्यम से अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया वीडियो में उन्होंने बताया कि कैसे इस बार उन्हें ज्यादा परेशानी हो रही है।

उसने अपने वीडियो में कहा, “मेरे शरीर में बहुत दर्द हो रहा था, खासकर मेरी हड्डियों में बहुत दर्द हो रहा था। यह कोविड पिछले वाले से भी बदतर है। मुझे काफी दिनों से सांस फूल रही थी। यह पहले नहीं हुआ था। मैं चाहती हूं कि हर कोई सुरक्षित रहे। इसे आसानी से नहीं लीजिए क्योंकि हम नहीं चाहते कि हमारी वजह से हमारे माता-पिता या बच्चे इंफेक्ट हों।”

वीडियो शेयर करते हुए माही ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया: “मैं कोविड पॉजिटिव हूं। जब मैं अपनी बेटी को मेरे लिए रोते देखती हूं तो अपने बच्चों से दूर रहने से दिल टूट जाता है। कृपया अपना ख्याल रखें इसे हल्के में ना लें। मेरे शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें।”

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।