तन्मय सिंह उर्फ स्काउट ने दी खुशखबरी कहां, ” हम सभी के लिए एक अच्छा साल होने वाला..”

Know more about Tanmay Singh Aka Scout: तन्मय सिंह उर्फ स्काउट के बारे में जानें नवीनतम अपडेट।
Tanmay Singh aka Scout gave the good news, "It's going to be a good year for all of us.." 7146

Know more about Tanmay Singh Aka Scout: तन्मय सिंह भारत के सबसे लोकप्रिय गेमर्स में से एक हैं। वे बहुत ही जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं। गेमर लोकप्रिय है और अपने शीर्ष गेमिंग कौशल के लिए जाने जाते है। उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लाइव आते हैं, तो उनके चाहने वालों की कतार लग जाती है। इस बार इंस्टाग्राम लाइव के दौरान तन्मय ने अपने प्रशंसकों के लिए एक खुश खबरी साझा की है।

वह जब इंस्टाग्राम लाइव आए थे,तो उनके एक प्रशंसक द्वारा बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के बारे में सवाल पुछा गया। प्रशंसक ने पुछा गेम दोबारा आएगा या नहीं, जिसका जवाब उन्होंने बेहद सकारात्मक से दिया। “पॉजिटिव रहो। मुझे दिख रहा है कि कुछ चीजें बहुत पॉजिटिव हो रही हैं। जल्द ही सबको मजेदार चीज सुनने को मिलेगी। यह साल हमारे लिए काफी शानदार रहेगा। यह हम सभी के लिए एक अच्छा साल होने वाला है। मुझ पर विश्वास करें।”

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को‌ क्या लगाता है गेम की वापसी होगी? अपनी राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।