मेरी ड्रीम डेट सूर्यास्त के समय समुद्र तट पर होगी: पूजा डे

हसीन अभिनेत्री पूजा डे ने अपनी ड्रीम डेट डेस्टिनेशन, पसंदीदा रोमांटिक फिल्म और बहुत कुछ के बारे में कई दिलचस्प जानकारियां साझा की।
My dream date would be on the beach at sunset: Pooja De 7301

Beautiful actress Pooja Dey shares interesting tidbits about her favorite date destination, favorite romantic movie and much more: मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं पूजा डे (Pooja Dey)। जिन्होंने एमटीवी डेटिंग इन द डार्क के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। विक्रम भट्ट की परियोजना ‘सनक’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री आगामी शोर्ट फिल्म ‘ओस’ द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पूजा ने हमारे प्यार और रिलेशनशिप सेगमेंट के लिए मनोरंजन न्यूज़ के साथ एक स्पष्ट बातचीत की और अपनी ड्रीम डेट डेस्टिनेशन, पसंदीदा रोमांटिक फिल्म और बहुत कुछ के बारे में कई दिलचस्प जानकारियां साझा की।

आपकी ड्रीम डेट कैसी होनी चाहिए?

सूर्यास्त के समय समुद्र तट के पास कहीं।

आपकी पसंदीदा रोमांटिक फिल्म?

राम लीला

आपका ड्रीम डेट डेस्टिनेशन क्या है?

मेरी ड्रीम डेट डेस्टिनेशन बीच के आसपास होगी।

आपका पसंदीदा ‘पटाओ’ लाइन क्या है?

तुम पहले भी इतनी खूबसूरत थी या वक्त ने किया कोई हसीन सितम।

आपके लिए प्यार का क्या मतलब हैं?

जब आप जज किए बिना वास्तविक हो सकते हैं और जब आपको किसी चीज से समझौता नहीं करना पड़ता है।

बॉलीवुड (वास्तविक जीवन) में युगल लक्ष्यों का आदर्श उदाहरण कौन है?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

सुंदरता या दिमाग: आप अपने जीवन साथी में क्या देखना चाहती हैं?

दोनों क्यों नहीं?

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।