दो दिन बाद तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर क्रू होने वाली है रिलीज, हो जाइए मस्ती भरे सफर के लिए तैयार

दो दिन बाद तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर क्रू होने वाली है रिलीज।
दो दिन बाद तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर क्रू होने वाली है रिलीज, हो जाइए मस्ती भरे सफर के लिए तैयार 43913

कॉमेडी हिस्ट कही जाने वाली क्रू को देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्सुकता एक अलग लेवल पर पहुंच गई है। ट्रेलर से लेकर फिल्म के गानों तक को ब्लॉकबस्टर रिस्पॉन्स मिलने बाद, दर्शक उसे बड़े परदे पर देखने के लिए बेताब हैं।

फिल्म को लेकर उत्सुकता को आसमान की ऊंचाइयों तक लेकर जाने वाले जबरदस्त डायलॉग प्रोमो रिलीज किया गया है, जो दर्शकों को एक शानदार और क्लासी एंटरटेनमेंट का अनुभव देने के लिए तैयार है।

डायलॉग प्रोमो को शेयर करते हुए फिल्म के मेकर्स ने कैप्शन दिया है, “पैसेंजर्स अपनी सीटबेल्ट पहन नहीं खोल ले… क्योंकि इस वाइल्ड राइड से आपको कोई नहीं बचा सकता!
बस दो दिन बाकी हैं! ✈️
अभी अपनी टिकट बुक करें, लिंक बायो में है।

#CrewInCinemasOnMarch29”

सिर्फ दो दिन बाकी है तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर क्रू के जबरदस्त रिलीज के लिए, जिसे देखने के लिए दर्शकों के बीच बेसब्री बढ़ती ही जा रही है। अब पूरे देश में फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग की शुरुआत हो चुकी है, जिससे जनता पहले से ही टिकट बुक कर फिल्म को एंजॉय कर सकते हैं।

“क्रू” के साथ एक शानदार सिनेमाई यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए। राजेश ए. कृष्णन द्वारा डायरेक्टेड, बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की यह मच अवेटेड फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

https://bit.ly/BMS_Crew