iQOO Z7x 5G की भारत में लॉन्च, प्राइस रेंज हुई लीक,देखिए पूरी खबर यहां

iQOO Z7x ब्रांड की लेटेस्ट 5G को भारत में iQOO Z7 Pro के रूप में रीब्रांड किए जाने की उम्मीद है। जानिए पूरी कहानी यहां
iQOO Z7x 5G launched in India, price range leaked, see full news here 8124

iQOO Z7x को इस सप्ताह की शुरुआत में iQOO Z7 के साथ चीन में लॉन्च किया गया था। ऐसी अटकलें आ रही हैं कि iQOO Z7x को भारत में आने पर iQOO Z7 Pro के रूप में रीब्रांड किया जा सकता है। यह फोन 5G नेटवर्क सपोर्ट और हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस के साथ आएगा। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत उसकी बैटरी की कैपेसिटी है जो 6,000mAh की है।खबर है कि iQOO Z7x भारत में अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा लेकिन इसपर कोई स्पष्ट विवरण सामने नही आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में iQOO Z7x की कीमत iQOO Z7 से कम होगी जो 18,999 रुपये से शुरू होती है। फोन की कीमत भारत में 14,000 रुपये से 16,000 रुपये के बीच हो सकती है।

यह फोन 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 6,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ है जो इस फोन का मुख्य आकर्षण है।
फोन लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 पर ऑरिजिनओएस 3 कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स के साथ चलता है। फोन को पावर देने वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 619एल जीपीयू के साथ है। चिपसेट में 6GB/8GB LPDDR4x रैम और 128GB/256GB UFS 3.1 स्टोरेज है।

इस फोन (iQOO Z7x )में एलईडी फ्लैश के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 8MP स्नैपर है। अगर सिक्योरिटी की बात की जाए तो इस फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमें नीचे कमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।