मराठी अभिनेत्री मेघा घाडगे के हाथ लगी स्टार प्लस का शो माटी से बंधी डोर

Megha Ghadge bags Star Plus show Maati Se Bandhi Dor: मेघा घाडगे स्टार प्लस के शो माटी से बंधी डोर में नजर आएंगी।
मराठी अभिनेत्री मेघा घाडगे के हाथ लगी स्टार प्लस का शो माटी से बंधी डोर 45825

Megha Ghadge bags Star Plus show Maati Se Bandhi Dor: मराठी अभिनेत्री मेघा घाडगे सोबो फिल्म्स के बैनर तले निर्मित स्टार प्लस के नए शो से दर्शको को लुभाने के लिए तैयार है। माटी से बंधी डोर नाम के इस शो में उड़ारियां और जुनूनियत फेम अंकित गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं। इस धारावाहिक में मराठी अभिनेत्री रुतुजा बागवे भी प्रमुख किरदार में नजर आने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक, शो एक क्षेत्रीय शो का हिंदी रूपांतरण है। गौरतलब है, कि सोबो फिल्म्स, ने काशीबाई बाजीराव बल्लाल, एक महानायक बीआर अंबेडकर, दिल बेकरार जैसे कई शो के निर्माण से दर्शको को मनोरंजन का स्वाद चखाया है। इसके अलावा वर्तमान में सोबो फिल्म्स की वेब सीरीज रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी जनता का मनोरंजन कर रही हैं, जिसमें करण वाही, जेनिफर विंगेट समेत कई अन्य शानदार कलाकारो की टोली शामिल हैं।

हमने पहले भी अपने पाठकों को अंकित गुप्ता और रुतुजा बागवे के शो में मुख्य भूमिका निभाने के बारे में जानकारी दी थी। इसके साथ ही हमने राज प्रेमी के कलाकारों का हिस्सा होने के बारे में भी जानकारी दी थी।

अब हमें जानकारी मिली है, कि मराठी अभिनेत्री मेघा घाडगे एक महत्वपूर्ण भूमिका से लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेंगी। शो दर्शको के लिए मई में लॉन्च किया जाएगा।

खैर, देवियों और सज्जनों, शो से जुड़ी किसी अन्य जानकारी के बारे में जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।